मेगा क्रेडिट कैंप में PNB ने दी 1791 करोड़ रुपये के ऋणों को मंजूरी

लखनऊ: आसाम के मुख्यमंत्री डा. हेमंत बिस्वा सरमा ने आज पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की अपने राज्य के लोगों को सक्रियता के साथ बैंकिंग सहयोग उपलब्ध कराने की जमकर प्रशंसा की है। भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों में आयोजित मेगा क्रेडिट कैंपों के समापन के मौके पर पीएनबी की ओर से आयोजित समारोह में डा. सरमा ने बैंक की सेवा गुणवत्ता पर संतोष जताया।

कर्जों के पुनर्भुगतान की आदत को अपनाने की महत्ता के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने बैंकिंग की बुनियादी बातों के बारे में उपस्थित जनसमूह को स्पष्ट शब्दों में जानकारी दी। इस मौके पर बोलते हुए बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन (बीटीआऱ) के माननीय मुख्य कार्यकारी सदस्य प्रमोद बोरो ने पीएनबी व आसाम बायो रिफाइनरी को एतहासिक समझौता पत्र (करार) पर हस्ताक्षर करने के लिए बधाई दी

नए कदमों पर भी प्रकाश डाला

उन्होंने बीटीआर में आर्थिक व औद्योगिक गतिविधियों के अवसरों के बारे में बात करते हुए काउंसिल की ओर से उठाए गए नए कदमों पर भी प्रकाश डाला। इसी क्रम व प्रवाह को आगे बढ़ाते हुए पीएनबी के प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सीएच एस एस मल्लिकार्जुना ऱाव ने माननीय मुख्यमंत्री से राज्य के लोगों की सेवा की प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया।

लिमिटेड के प्रबंध निदेशक

नुमालीगढ़ रिफिनरी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक (एमडी), एस.के. बरुआ ने आसाम बायो रिफाइनरी के निर्माण की यात्रा को साझा करते हुए बायोईंधन के उत्पादन के राज्य के सपने के साथ हजारों बांस उत्पादकों की आजीविका को सुनिश्चित करने व राज्य की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने की जानकारी दी।

मेगा क्रेडिटच कैंप

पीएनबी के जोनल प्रमुख (उत्तर पूर्व) व महा प्रबंधक शिव शंकर सिंह ने मेगा क्रेडिट कैंप के मौके पर विभिन्न ऋणों की मंजूरी को सुनिश्चित करते हुए बैंक क्रेडिट के रुप में 1791 करोड़ रुपये की व्यवस्था जुटाई। मेगा क्रेडिटच कैंप के दौरान अपने ऋण प्रस्तावों के सापेक्ष अनुमोदन प्राप्त करने वाले कुल लाभार्थियों की संख्या 11778 रही।

Related Articles