6 अक्टूबर को लॉन्च होगा पॉकेट फ्रेंडली POCO C3, 13MP कैमरे के साथ होगी 4 जीबी रैम

 

POCO  C3
POCO  C3

नयी दिल्ली: पोको इंडिया कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि POCO  C3 को भारत में 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सेल का होगा.

पोको इंडिया ने ट्विटर पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर करते हुए इसके कैमरे के बारे में जानकारियां दी गई हैं. इसमें 5000Mah बैटरी दी गयी है।
इसे एक बार चार्ज करने पर बिना रुके 14 घंटे गेमिंग का मजा ले सकते है और 31 घंटे तक वीडियो भी देख सकते है

गैजेट जानकारों का मानना है की ये अपकमिंग फोन इस साल जून में मलेशिया में लॉन्च किए गए Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है और इसकी कैमरा डिटेल सामने आते ही इन बातो को बल मिल गया है. फ्लिपकार्ट पेज आधार पर इस अपकमिंग फोन में 4GB तक रैम दी गई है .

ट्विटर पर शेयर किये गए 20 सेकेंड के वीडियो में POCO C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है. इसका मेन कैमरा 13 मेगापिक्सेल का है. साथ ही इसमें एक मैक्रो शूटर और एक डेप्थ सेंसर भी है .

POCO  c3 का रियर कैमरा सेटअप का डिजाइन Redmi 9C की ही तरह ही दिख रहा है. यहां तक की कैमरा भी 13MP का ही हैं. हालांकि, अभी इसके के बाकी दो सेंसर्स के बारे में अभी जानकारी नही मिली है।

POCO  C3 की बिक्री लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट पर की जाएगी.फिलहाल इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन टेक जानकारों के मुताबिक इसका 4GB + 64GB वेरिएंट 10,990 रुपये की कीमत पर आ सकता है.

यह भी पढ़े:फिर दो बड़े कानूनों में संशोधन की योजना में जुटी मोदी सरकार

Related Articles

Back to top button