IPL
IPL

जेब को मिलेगी राहत अगर ऐसे करेंगे Cylinder की बुकिंग

नई दिल्ली : पेंडेमिक के साथ-साथ महंगाई से जूझती जनता के लिए राहत की खबर। कल यानि 1 अप्रैल से देश में LPG गैस Cylinder लगभग 10 रूपए सस्ता हो जाएगा। हाल ही में जारी अपने बयान में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के रिप्रेजेन्टेटिव ने बताया की एक अप्रैल से आपको डोमेस्टिक सिलिंडर पर 10 रुपए कम खर्च करने होंगे।

अगर अभी राजधानी की बात करें तो दिल्ली में गैस सिलेंडर 819 रुपये (LPG Cylinder Price in delhi) की दर से मिल रहा है जो अब 10 रुपये सस्ता होने के बाद कल से 809 रुपये का मिलेगा।फरवरी से अब तक 14.2 किलोग्राम के रसोई गैस सिलेंडर के दाम 125 रुपये तक बढ़ चुके हैं। फरवरी के महीने में ही गैस की कीमत तीन बार में 100 रुपये बढ़ी है। वहीं, इस महीने मार्च की शुरुआत में भी गैस सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपये की बढ़ोतरी हुई।  आसमान छूती LPG सिलेंडरों की प्राइस के बीच यह छोटी सी राहत भी लोगों के लिए काफी मायने रखती है।

अमेज़न से Cylinder बुकिंग पर मिलेगा कैशबैक

हाल ही में जारी इंडियन ऑयल के बयान के मुताबिक, अगर आप LPG सिलेंडर इंडेन (Indane) का बुक करते हैं तो इस पर आपको 50 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। ऐसा करने के लिए आपको सिलेंडर की बुकिंग Amazon Pay के जरिए करनी होगी। Amazon Pay से गैस सिलेंडर की कीमत का भुगतान करते ही आपको 50 रुपये के कैशबैक का फायदा मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें : क्या $ 2 Billion के इस कैपिटल इंजेक्शन से सुधर जाएगी इन बैंकों की सेहत ?

 

Related Articles

Back to top button