POCO C3 की भारत में ताबड़तोड़ बिक्री, फीचर्स में है सुपरहिट

POCO ने भारत में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होने के 9 महीने के भीतर ही POCO C3 स्मार्टफोन की 20 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड पोको (POCO) ने एक घोषणा की है। जिसमें उसने भारत (India) में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होने के 9 महीने के भीतर ही पोको सी3 (POCO C3) स्मार्टफोन की 20 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं। कंपनी के मुताबिक POCO C3 को उपयोगकर्ताओं से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है और लॉन्च के बाद से यह ऑनलाइन बेस्टसेलर बना हुआ है।

फोन का फीचर्स

कंपनी ने एक बयान में कहा कि विशेष पोको टू-टोन (Poco Two-Tone) डिजाइन के साथ POCO C3 किसी ऐसे व्यक्ति के लिए सही उपहार देने का विकल्प बनाता है, जो अपने प्रियजनों के लिए एक बेहद सस्ती कीमत पर एक ठोस बजट प्रदर्शन करना चाहता है। इस स्मार्टफोन में 6 पॉइंट 53 इंच का HD प्लस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1600 गुणा 720 है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

लंबे समय तक फोन का उपयोग करते समय आंखों पर कम तनाव के लिए टीयूवी रीनलैंड द्वारा प्रमाणित डिस्प्ले रीडिंग मोड उपलब्ध है। इस फोन में डिवाइस AI ट्रिपल कैमरा (AI Triple Camera) सेटअप के साथ आता है। इसमें 13 MP प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर  है। इसके अलावा 5000 MAH की उच्च क्षमता वाली बैटरी भी है। कंपनी ने पिछले महीने भारत में नवीनतम 6NM डाइमेंशन 1200 चिपसेट के साथ अपने बहुप्रतीक्षित डिवाइस  पोको एफ3 जीटी (Poco F3 GT) का भी लॉन्च किया है।

POCO कंपनी

POCO, जिसे पहले Xiaomi और Poco Phone द्वारा POCO के नाम से जाना जाता था। यह एक चीनी स्मार्टफोन कंपनी है। पोको ब्रांड को पहली बार अगस्त 2018 में Xiaomi के तहत एक मिड-रेंज स्मार्टफोन लाइन के रूप में घोषित किया गया था। पोको इंडिया 17 जनवरी 2020 को एक स्वतंत्र कंपनी बन गई, इसके बाद 24 नवंबर 2020 को इसका वैश्विक समकक्ष बन गया। पोको ने अपना पहला स्मार्टफोन पोकोफोन एफ1 अगस्त 2018 को जारी किया।

यह भी पढ़ेPM गरीब कल्याण अन्न योजना: 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन, 5 की तारीख बनी ऐतिहासिक

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles