दुनियाभर में 24 नवंबर को लॉन्च होगा POCO M3, लुक्स और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

POCO M3 की लीक हुई फोटोज़ में इस फ़ोन का रियर पैनल दूसरे पोको फ़ोन से कुछ अलग ही दिख रहा है। इससे पहले इस स्मार्टफोन की डिटेल्स भी लीक हो चुकी है  

नई दिल्ली: 24 नवंबर को रिलीज़ हो रहे स्मार्टफोन POCO M3 के लुक्स लीक हो गए हैं। फ़ोन कैसा दिखता है ये बात जगजाहिर हो चुकी है।

POCO M3 की लीक हुई फोटोज़ में इस फ़ोन का रियर पैनल दूसरे पोको फ़ोन से कुछ अलग ही दिख रहा है। इससे पहले इस स्मार्टफोन की डिटेल्स भी लीक हो चुकी है।

इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.53 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। इस फ़ोन का कैमरा मॉड्यूल रियर पैनर के अपर लेफ़्ट साइड में है। इसके बग़ल में ही पोको की ब्रांडिंग दी गई है।

POCO M3 सीमित बजट वालो के लिए है जबरदस्त फ़ोन

मिली जानकारी के अनुसार POCO कंपनी के इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। रियर में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। लीक में मिली जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन सीमित बजट वाले लोगो के लिए एक जबरदस्त फ़ोन होने वाला है। फ़ोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फ़ोन के टॉप पर दिया गया लोगो स्मार्टफोन लवर्स को आकर्षित करता है।

ये भी पढ़ें: झारखंड के पर्यटक स्थलों को विश्वस्तरीय बनाने का प्रयास कर रही सरकार: हेमंत सोरेन

लीक्ड फ़ोटोज़ में जो डिज़ाइन देखने को मिल रही है उसके अनुसार POCO M3 डुअल टोन जैसा ही है। फ़ोन के रियर में टॉप पर कैमरा सेटअप और कंपनी का लोगो और ये दोनों मिल कर चौकोर शेप बनाते हैं। जानकारी के मुताबिक़ POCO M3 में 6.53 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।  फ़ोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा और इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, साथ ही फ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 18W का चार्जर भी दिया गया है।

कंपनी POCO M3 को 24 नवंबर को दुनियाभर में लॉन्च कर रही है। इसे भारत में लॉन्च करने की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, पर कंपनी के लिए भारत एक बड़ा मार्केट है और कंपनी इसके कुछ समय बाद ही इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें: एलपीएल शुरू होने से पहले सोहेल तनवीर और रविंदरपाल सिंह कोरोना संक्रमित

Related Articles

Back to top button