POCO X3 Pro को रास आई Flipkart की Big Billion Days सेल

नई दिल्ली : POCO X3 Pro, जिसे लगभग छह महीने पहले लॉन्च किया गया था, अब Flipkart की Big Billion Days सेल के पहले दिन के आखिर तक 1,00,000 से ज्यादा यूनिट्स की सेल हो चुकी है। एक इंडिपेंडेंट ब्रांड के लिए ये काफी बड़ी उपलब्धि है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर, IPS डिस्प्ले है से लैस है POCO X3 Pro

इस कड़ी में कंपनी ने एक बयान में कहा, “X3 pro के इस मुकाम तक पहुंचने के साथ, POCO अपने सभी प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए “ROM COM” प्रोग्राम की भी घोषणा कर रहा है। यह पहल एक कम्यूनिटी के नेतृत्व वाली घटना है, जहां POCO निरंतर समुदाय-केंद्रित विकास के लिए लोकप्रिय कस्टम ROM डेवलपर्स को X3 प्रो यूनिट्स भेजेगा।” कंपनी ने यह भी कहा कि मौजूदा फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान, उपभोक्ता अतिरिक्त बैंक छूट के साथ फ़ोन को सिर्फ 15,499 रुपए में खरीद सकते हैं। फ़ोन में क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस है, जो मैक्रो और डेप्थ क्षमताओं के लिए 2MP कैमरा सेंसर के साथ है।इसमें  33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी LTE, डुअल-बैंड wifi, GPS और USB type-C पोर्ट शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जो काफी तेजी से काम करता है।

यह भी पढ़ें : शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करने वाला गुजरात का पहला शहर बना Surat

 

Related Articles