प्यार करने वालों की होती है चप्पलों से पिटाई…यकीन न हो तो खुद देख लें

0

भले ही आज हम 21वीं सदी में पहुंच गए हो लेकिन आज भी हमारे समाज में प्रेमी-प्रेमिका के प्यार को गलत माना जाता है। ये ज़माना शुरुआत से ही प्यार का दुश्मन रहा है। फिर वह चाहे हीर-रांझा का ज़माना, शिरी-फराह का हो या फिर रोमियो-जूलिएट का। हमेशा प्यार करने वालों को जमाने की क्रूरता का शिकार होना पड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रेमी को लोग चप्पलों से पीटते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बीते दिन Kal tak punjaabi नाम के एक एक अकाउंट से यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लोग चप्पलों से पीट रहे हैं।वीडियो से मिली जानकारी के अनुसार, गांव वालों ने युवक को खंभे से बांधकर उसकी जमकर धुनार्इ की। बात यहीं पर खत्म नहीं भीड़ में मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई की वीडियो बना डाला और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर डाला।

यह भी पढ़ें: ननिहाल जाकर गैंगरेप पीड़िता को किडनैप करना चाहते थे आरोपी, लेकिन तभी…

बताया जा रहा है कि यह मामला पंजाब के लम्बी का है, जहां एक युवक दोपहर के समय लड़की से मिलने के लिए उसके गांव पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: पत्नी के लिए चोर बना टीचर…जानिये क्या थी वजह

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे लड़के को खंभे से बांधकर बुजुर्ग महिलाओं और बच्चों द्वारा डंडे और चप्पलों के साथ बेरहमी से पीटा जा रहा है। इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। हालंकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि यह लड़का किस गांव का है।

loading...
शेयर करें