शायर मुनव्वर राना ने बताया- क्यों जरूरी है 8 बच्चे पैदा करना, पढ़ें विवादित बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दूबारा योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) की सरकार बनने पर राज्य छोड़ कर जाने की बात कहने के बाद शायर मुनव्वर राना (Poet Munavwar Rana) ने अब एक और विवादित बयान जनंसख्या को लेकर दिया है। मुनव्वर राना (Munavwar Rana) ने यूपी की जनसंख्या नियंत्रण नीति पर सवाल उठाते बताया कि क्यों जरूरी है? दो से अधिक बच्चे।

आठ बच्चे जरूरी

अपने बयान में उन्होंने प्रस्तावित उत्तर प्रदेश जनंसख्या नियंत्रण विधेयक पर बताया कि मुसलमान के आठ बच्चे इसलिए होते है क्योंकि दो तो एनकाउंटर में मार दिए जाते हैं। एकाध कोरोना में और एकाध एक्सीडेंट में मर जाते हैं। जैसे मुर्गी के 8-10 बच्चे खरीदे जाते हैं, ताकि एक दो बच जाएं तो बच जाएं। ठीक इसी तरह मुसलमान या हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं।’ बाकी बच्चे माता-पिता की देखभाल के लिए घर में मौजूद रहेंगे और बाद में वही कब्रिस्तान में उन्हें दफन करेंगे। चाहे हिंदू हो या मुसलमान वो इसलिए ज्यादा बच्चे पैदा करता है ताकि उसे कोई तो रोटी कमाकर खिला सके।

योगी सरकार बनते ही छोड़ेंगे राज्य

शायर मुनव्वर राना ने शनिवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए उत्तर प्रदेश आए हैं। इसके साथ ही मुनव्वर राना ने यह भी कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता वापस चला जाऊंगा। मुनव्वर राना का मानना है कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का वोट बंट जाता है।

ओवैसी यूपी में मुसलमानों के दिमाग से खेल रहे

ओवैसी यूपी में आकर मुसलमानों के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर बीजेपी की मदद कर रहे हैं। ऐसे में यदि ओवैसी की मदद से प्रदेश में भाजपा जीत जाती है और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता लौट जाऊंगा।

Related Articles