शायर मुनव्वर राना का तंज, अगर योगी दोबारा बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी

ओवैसी यूपी में आकर मुसलमानों को बरगला रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर बीजेपी की मदद कर रहे हैं।

लखनऊ: शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) ने शनिवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए उत्तर प्रदेश आए हैं। इसके साथ ही मुनव्वर राना ने यह भी कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता वापस चला जाऊंगा। मुनव्वर राना का मानना है कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का वोट बंट जाता है।

ओवैसी यूपी में आकर मुसलमानों के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर बीजेपी की मदद कर रहे हैं। ऐसे में यदि ओवैसी की मदद से प्रदेश में भाजपा जीत जाती है और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता लौट जाऊंगा।

आप को बता दें कि पिछले दिनों एटीएस द्वारा राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी।

यह भी पढ़ें: आतंकी ने उगले ऐसे राज़ की जान कर होंगे हैरान, यूपी को कुकर बम से नहीं बल्कि…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles