पोलैंड के राष्ट्रपति एंड्रीज डूडा कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

डूडा के प्रमुख सहयोगी क्रिज्सटॉफ स्जेसरस्की ने शनिवार को कहा ''हाल ही में राष्ट्रपति जिन लोगों के संपर्क में आये हैं, उसकी एक सूची तैयार की जायेगी. उन्होंने शुक्रवार को वारसा के नेशनल स्टेडियम का दौरा किया था,

वारसा: पोलैंड के राष्ट्रपति एंड्रीज डूडा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. उनके प्रवक्ता ब्लाजेज स्पिचल्स्की ने शनिवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति बेहतर महसूस कर रहे हैं.

स्पिचल्स्की ने ट्वीट करके कहा, ”राष्ट्रपति एंड्रीज डूडा के कहे अनुसार शुक्रवार को उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. फिलहाल वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. हम उचित चिकित्सा सेवाओं के लगातार संपर्क में हैं.”

डूडा के प्रमुख सहयोगी क्रिज्सटॉफ स्जेसरस्की ने शनिवार को कहा ”हाल ही में राष्ट्रपति जिन लोगों के संपर्क में आये हैं, उसकी एक सूची तैयार की जायेगी. उन्होंने शुक्रवार को वारसा के नेशनल स्टेडियम का दौरा किया था, जिसे 500 बेड वाले एक कोरोना अस्पताल में बदला गया है.”

उल्लेखनीय है कि पाेलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को देश में 153 मौतों के साथ एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकाॅर्ड मामले 13,632 दर्ज किये. यहां अब तक कुल 228318 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं तथा 4172 मौतें हुयी हैं.

यह भी पढ़े: किशन रेड्डी ने की सीमा पर तैनात पुलिस की सराहना, कहा- ITBP ने तोड़ा चीन की सेना का भ्रम

Related Articles