चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़,1 घायल,3 गिरफ्तार

0

नई दिल्लीः बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि प्रशासन पर भी गोलियां बरसा दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है नोएडा में दिल्ली यूपी बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान कार में कुछ लोगों को देखकर पुलिस ने रुकने को कहा, लेकिन कार सवार लोगों ने रुकने की जगह गोलियां चलाना शुरू कर दी।नोएडा में दिन प्रतिदिन हो रहे वारदात पर नियंत्रण रखने के लिए पुलिस की लगातार चेकिंग चल रही है। सोमवार रात सेक्टर 14-ए दिल्ली यूपी बॉर्डर पर शनि मंदिर के पास लगभग 10:30 बजे चेकिंग के दौरान कार में तीन लोग सवार थे, जब पुलिस ने रूकने को कहा तो लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में एक कार सवार घायल हो गया। उसी समय पुलिस ने तीनों को अपने हिरासत में ले लिया।

फायरिंग के दौरान पुलिस ने जब पीछा किया, लेकिन इस बीच अल्मोड़ा (उत्तराखंड) निवासी राजेंद्र के पैर में गोली लग गई जबकि दो अन्य साथी सुनील निवासी हाथरस और विपिन निवासी न्यू अशोक नगर तीनों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से एक होंडा सिटी कार, एक पिस्टल, दो तमंचे, एक मोबाइल और डेढ़ दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान बदमाशों की कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई, जिस पर कार सवार बदमाश कार को छोड़कर भागने लगे, तभी पुलिस की गोली पैर में लगने से राजेंद्र बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जबकि बदमाश सुनील और विपिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, घायल की हालत स्थिर है।

loading...
शेयर करें