मनीष हत्याकांड में पुलिस मल रही हाथ, फरार पुलिसकर्मियों की बढ़ाई इनाम की रकम

कानपुर: यूपी के गोरखपुर में बीते दिनों हुए कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में फरार चल रहे पुलिसकर्मियों पर इनाम को बढ़ा दिया गया है। इनाम की रकम बढ़ाकर 1-1 लाख रुपए कर दिया गया है। इससे पहले हत्याकांड में फरार चल रहे 6 पुलिसकर्मियों पर 25-25 का इनाम घोषित किया गया था। इस मामले में इंस्पेक्टर जगत नारायण भी शामिल है।

गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की पुलिसकर्मियों ने पीट पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में गोरखपुर के 6 पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है। इस मामले से जुड़े सभी आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। ऐसे में मनीष गुप्ता हत्याकांड की जांच कर रहे डीसीपी ने इंस्पेक्टर जगत नारायण समेंत फरार चल रहे सभी 6 पुलिसकर्मियों पर 25-25 का इनाम घोषित किया था। अब इसे बढ़ाकर 1-1 लाख रुपए कर दिया गया।

क्या है मामला?

अभी जल्द में ही कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर पुलिस द्वारा पिटाई से मौत का मामला सामने आया था। आरोप है कि गोरखपुर के होटल में रुके मनीष गुप्ता अपने दोस्तों के साथ थे। उसी वक्त चेकिंग के नाम पर कुछ पुलिसकर्मी उनके कमरे में आते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद मनीष गुप्ता की मौत हो गई। इस मामले में गोरखपुर पुलिस के 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है। हालांकि, अभी इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

Related Articles