श्मशान घाट में मौत के सौदागर Ajay Tyagi को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शमशान घाट में छत गिरने से हुई 24 लोगो की मौत के मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी की कुशल टीम ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 36 घंटे के भीतर ही फरार 25000 रुपए के इनामी ठेकेदार अजय त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद: मुरादनगर ( Muradnagar ) में रविवार को शमशान घाट में छत गिरने से हुई 24 लोगो की मौत के मामले में बीते रात को ही पुलिस ने ईओ निहारिका चौहान, जेई चंद्रपाल सिंह व सुपरवाइजर आशीष को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की कड़ी कार्रवाई से बचने के लिए ठेकेदार अजय त्यागी ( Ajay Tyagi ) परिवार सहित फरार हो गया था, जिसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें उसके अलग-अलग ठिकानों पर लगातार दबिश दे रहीं थी।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ( Kalanithi Naithani ) की कुशल टीम ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 36 घंटे के भीतर ही फरार 25000 रुपए के इनामी ठेकेदार अजय त्यागी ( Ajay Tyagi ) सहित चारों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात साढ़े आठ बजे गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ठेकेदार अजय त्यागी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी। इनाम घोषित करने के साढ़े‌ तीन घंटे बाद ही पुलिस ने अजय को भी गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अधिकारी उसकी गिरफ्तारी की जगह के बारे में नहीं बता रहे हैं। विभागीय सूत्रों की माने तो अजय को उत्तराखंड से पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें : बीकानेर में ग्रामीण बैंक मैनेजर को गोलीमार बदमाशों ने लूटी लाखों की नगदी

चारों आरोपी गिरफ्तार

थाना मुरादनगर क्षेत्र में हुई दुखद घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस कड़ी में पुलिस द्वारा तत्काल एफ.आई.आर दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए नामित 04 अभियुक्तों में से 03 अभियुक्तों को आज सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जिनमे ईओ निहारिका चौहान, जेई चंद्रपाल सिंह व सुपरवाइजर आशीष को गिरफ्तार किया और फरार चल रहे ठेकेदार अजय को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी द्वारा सभी आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम धाराओं में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

 

 

 

Related Articles