बीजेपी की युवा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार में बरामद हुई ये सामग्री

कोलकाता: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा (BJP) की युवा नेता पामेला गोस्वामी को पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से100 ग्राम कोकीन बरामद किया है। पुलिस ने दोनों को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। भाजपा (BJP) की युवा नेता पामेला गोस्वामी अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है।

चेकिंग के दौरान पकड़ी गई भाजपा नेता

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि न्यू अलीपुर इलाके में शुक्रवार को चेकिंग के दौरान भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी की कार को रोका और उसकी तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को पामेला के बैग और कार से बड़ी मात्रा में अवैध कोकीन बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों को लाखों रूपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : Toolkit मामलें में दिशा रवि को तीन दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया

लाखों की कोकीन बरामद

पुलिस को पहले से ही बीजेपी नेत्री पामेला की ड्रग की लत के बारे में पता था। पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में 90 लाख रुपये की है। उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम 1985 (एनडीपीएस) की धारा 21(बी) / 29 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पामेला गोस्वामी (29), प्रबीर कुमार डे (38) के अलावा सोमनाथ चटर्जी (26) को गिरफ्तार किया है। सोमनाथ केंद्रीय बल का जवान है।

ये भी पढ़ें : Time Magazine ने चंद्रशेखर आज़ाद को अपनी इस लिस्ट में दी जगह, जान कर हो जाएंगे हैरान

 

Related Articles

Back to top button