उत्तराखंड में पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, 25 लाख की कोकीन के साथ आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। उत्तराखंड में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस बार पुलिस ने 25 लाख की कोकीन और 30 हजार की चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है।

मौजूदा समय में उत्तारखंड में पुलिस इस तरह के अपराधों के लिए विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में कोतवाल चंचल शर्मा और टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान रामनगर रोड स्थित धनौरी पट्टी लक्ष्मीपुर लच्छी में निर्माणाधीन कॉलोनी में दो आरोपितों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान धनौरी लक्ष्मीपुर लच्छी निवासी मेहर सिंह पुत्र जयराम के पास से 250 ग्राम कोकीन बरामद हुर्इ। जबकि उसके साथी जोगीपुरा(बाजपुर) निवासी मक्खन पुत्र मुंशीराम के पास से 250 ग्राम चरस बरामद हुई।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने रविवार को कोतवाली में मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि कोकीन व चरस बाजपुर निवासी डा. अहमद ने उपलब्ध कराया था। साथ ही तय हुआ था कि माल बिक जाने पर पांच-पांच लाख रुपये वो खुद रख लें और दस-दस लाख उन्हें दे दें। उन्होंने बताया कि पकड़े गए कोकीन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 25 लाख और चरस की कीमत करीब 30 हजार आंकी जा रही है। पकड़े गए आरोपित मजदूरी करते थे।

Related Articles