पिता से मिलने आए बेटे अनिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई दिनों से थी तलाश

लखनऊ पुल‍िस काफी द‍िनों से अन‍िल की खोज कर रही थी, गुरुवार को गायत्री प्रजापति कोर्ट में पेशी पर गए हुए थे वही पर अनिल प्रजापति कोर्ट में अपने पिता गायत्री प्रजापति से मिलने आया था।

लखनऊ: अखिलेश सरकार में रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के बेटे अनिल प्रजापति को पुलिस ने लखनऊ के गोमती नगर विस्तार से गिरफ्तार कर लिया गया है। लखनऊ पुल‍िस काफी द‍िनों से अन‍िल की खोज कर रही थी, गुरुवार को गायत्री प्रजापति कोर्ट में पेशी पर गए हुए थे वही पर अनिल प्रजापति कोर्ट में अपने पिता गायत्री प्रजापति से मिलने आया था। इसकी सूचना पुलिस को लगी तो वहां पर पहुंच कर पुलिस ने उसे दबोच लिया है।

सूत्रों के मुताबिक लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को फोन पर अनिल प्रजापति की अपने पिता से मिलने की सूचना मिली थी, आज गुरुवार को गायत्री प्रजापति की पेशी थी। वही कोर्ट में गायत्री से मिलने से पहले बेटे अनिल को पुलिस ने गोमती नगर विस्तार से दबोच लिया। उसके खिलाफ गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृज भुवन चौबे ने आय से अधिक सम्पत्ति, धोखाधड़ी समेत गोमती नगर विस्तार थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। गायत्री का पूर्व परिचित व उनकी कंपनी का निदेशक बृज भवन चौबे था।

ये भी पढ़ें : ईयू ने लिया फैसला, रूस के खिलाफ आर्थिक प्रतिबंधों को आगे बढ़ाया

चौबे ने गोमती नगर विस्तार थाने में पूर्व मंत्री और उनके बेटे समेत अन्य पर एफआईआर दर्ज कराई थी। लखनऊ पुलिस ने बताया कि 17 दिसंबर को थाना गोमती नगर विस्तार के मु0अ0सं0 163/2020 धारा 506/386/388/419/420/467/468/471/120B भारतीय दंड विधान में वांछित चल रहे अभियुक्त अनिल कुमार प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles