बेजुबान को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो हुआ वायरल

जिसमें एक युवक कुत्ते को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहा है वहीं इस घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

महाराष्ट्र: पुरे महाराष्ट्र में इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक कुत्ते को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहा है वहीं इस घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दे कि एक कुत्ते को बेरहमी से पीटने का वीडिया काफी वायरल हुआ है. जिसके बाद वीडियो की मदद से प्राणी प्रेमियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र के औरंगाबाद से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कुत्ते को काफी मोटे डंडे से बुरी तरह से पीट रहा है. वहीं दूसरा युवक इस घटना का पूरा वीडियो बनाता है. नाबालिग युवक कुत्ते को इतनी बेरहमी से पीटता है कि कुत्ते की आंखें तक बाहर निकल आती है और कुत्ता दम तोड़ देता है .

वहीं गिरफ़्तार दोनों युवकों का आरोप है कि उन्हें शक था कि वह कुत्ता जिस मकान में रहता था, वहां से चार किलोमीटर दूर इन दूध वालों के आंगन से मुर्गियों का शिकार करता था. इसलिए एक दिन इस कुत्ते को घर पर ले आए और वहां कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला.

यह भी पढ़े: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को कोरोना से हुआ भारी नुकसान

Related Articles