महिला को चाय पिलाने पर दारोगा और सिपाही में जूतमपैजार

utt-police-5

विकासनगर। मामूली बात पर वाद-विवाद होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन ये तब बड़ी हो जाती है जब विवाद पुलिस के दारोगा और सिपाही के बीच हो जाय। कुछ ऐसा ही राजधानी देहरादून के विकासनगर में सामने आया। यहां पुलिस चौकी में आरोपी महिला को चाय देने पर दारोगा और सिपाही में जबर्दस्त विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में सिपाही की एक उंगुली में फ्रैक्चर भी हो गया। पुलिस कर्मियों के बीच हुई मारपीट से अधिकारी भी सकते में हैं।

ये भी पढ़ें – सिपाही निकला महिला होमगार्ड का कातिल

utt-police-2

मामला कुछ इस प्रकार है। रविवार रात एक महिला पांच वर्षीय बेटे के साथ देहरादून से विकासनगर आ रही थी। बस में उसकी बगल की सीट पर एक महिला और पुरुष बैठे थे। विकासनगर पहुंचने पर महिला ने बैग चेक किया तो उसकी ज्वैलरी गायब थी। उसने बस में अपनी बगल में बैठी महिला पर शक जताते हुए हंगामा कर दिया। बस चालक हंगामा बढ़ने पर बस को बाजार चौकी ले आया। यहां महिला की शिकायत पर उसकी बगल में बैठी महिला के सामान की तलाशी ली गई, लेकिन चेकिंग में ज्वेलरी नहीं मिली। कुछ देर बाद पीड़ित महिला चली गई, जबकि आरोपी महिला को पुलिस ने चौकी में ही रोके रखा।

ये भी पढ़ें – सिंघम, शक्तिमान…सब हैं यूपी पुलिस के पास

utt-police-4

इसी दौरान आरोपी महिला के लिए एक सिपाही चाय लेकर आ गया। इसे देख वहां मौजूद दारोगा बहुत आग-बबूला हो गया। दारोगा ने आरोपी महिला को चाय देने पर कड़ी आपत्ति जताई। इसी बात पर दारोगा और सिपाही में जमकर विवाद हो गया जो मारपीट में बदल गया। चौकी में हंगामा होता देख बाहर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। कुछ पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। हालांकि, पूरे मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों ने अपने स्तर पर मामले की जांच भी शुरु कर दी है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button