पुलिस ने जलती चिता से निकाला महिला का शव

मथुरा।  संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जलती चिता से महिला का शव बरामद किया। अवषेषों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि महिला ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था। सुबह के समय घर में क्लेष हुआ था। इसके बाद हालत बिगडने पर परिजन नयति हास्पीटल ले गये। परिवार बेहद गरीबी और तंगी से जूझ रहा है। नयित में पैसे का इंतजाम नहीं होने पर लाइफ लाइन ले आये जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामला थाना हाईवे के अन्तर्गत गांव मुडेसी का है। महिला टिंकी (32) पत्नी सत्यवीर में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। महिला के मायके पक्ष का अरोप है कि हमें शाम चार बजे सूचित किया गया कि आपकी लडकी बहुत बीमार है, जल्दी आ जाओ जबकि उसकी हालत सुबह से ही खराब थी। टिंकी के मायके वाले जब मुडेसी पहुंचे तो लडकी की चिता जल रही है। मायके वालों ने डायल 100 को सुचित किया। पीआरवी ने मौके पहुंच कर थाना हाईवे और मगोर्रा थाने  की पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में चिता से शव को निकलवाया और शव को पोस्ट मार्टम के लए भेज दिया।

महिला के मायके पक्ष का अरोप है कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। मृतका के चाचा राधेश्याम ने बताया कि 12 साल पहले दो बहिनों की षादी की थी। बडी बहिन को भी मिट्टी का तेल छिडकर जलाने की कोशिश की थी वह किसी तरह बचा कर घर पहुंच गई अब घर रह रही है। मृतका टिंकी अपने पीछे 3 बच्चे छोड गई है।

महिला ने कुछ खा लिया था। तबियत खराब होने पर नयित हास्पीटल ले गये। वहां पैसे ज्यादा लगे इस लिए लाइफ लाइन में भर्ती करा दिया। जहां उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने षव को चिता से निकला कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक किसी से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles