IPL
IPL

हथियारों की अवैध फैक्टरी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, कई हुए गिरफ्तार एक हुआ फरार

एक गन्ने के खेत में हथियारों को बनाने का काम चल रहा था। पुलिस अधीक्षक विजय ने बताया कि इन हथियारों की आपूर्ति आगामी पंचायत चुनाव के लिए की आपराधिक छवि वाले लोगो को की जा रही थी।  

नई दिल्ली: मुजफ्फरनगर जिले में हथियारों की चल रही अवैध फैक्टरी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि फैक्टरी से हथियारों का लेन-देन उन आपराधिक छवि वाले लोगों को किया जा रहा था। जो यूपी में चल रही पंचायत चुनाव ( Panchayat Election ) की प्रक्रिया में शामिल हैं। पुलिस को इसकी खबर कई दिनों से मिल रही थी और मौका पाते ही पुलिस ने धावा बोल फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया।

बतादें कि मुजफ्फरनगर पुलिस अधीक्षक अर्पित विजय ने बताया कि पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाली फैक्टरी चलाने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। और मौके से 17 निर्मित देसी पिस्तौल, 10 अर्ध निर्मित हथियार के अलावा पिस्तौल बनाने में इस्तेमाल कई बैरल और हिस्से बरामद किए हैं। पुलिस ने इन सभी हतियारों को ज़ब्त कर लिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि नई मंडी थाने के अंतर्गत हाखेड़ी रोड के नज़दीक एक गन्ने के खेत में हथियारों को बनाने का काम चल रहा था। पुलिस अधीक्षक विजय ने बताया कि इन हथियारों की आपूर्ति आगामी पंचायत चुनाव के लिए की आपराधिक छवि वाले लोगो को की जा रही थी।

इस मामले में गिरफ्तार किये गए लोगो के बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि गिरफतार किये गए लोगो में सुधीर बालियान, सागर बालियान, विशाल राजपूत, निशांत, सुनील और जावेद शामिल है। साथ ही उन्होंने बताया है कि गिरफ्तारी के दौरान एक अपराधी भागने में भी कामयाब रहा। इस बड़ी कामयाबी के बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 20 हज़ार रुपये इनाम के तौर पर देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े: Acharya Swami Vivekananda : कर्क, सिंह सहित तीन राशि को मिलेगा लाभ, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान

Related Articles

Back to top button