दस लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया पुलिस कांस्टेबल, एसीबी ने किया गिरफ्तार

यह कार्रवाई एसीबी जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह चौधरी और इंस्पेक्टर मनीष वैष्णव की अगुवाई में टीम ने की.

जयपुर: राजधानी जयपुर से मामला सामने आ रहा है जहां एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर दस लाख की रिश्वत लेते हुए एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कांस्टेबल नरेश चंद्र मीणा श्रीगंगानगर के जवाहर नगर पुलिस थाने में तैनाती है. नरेश चंद्र को जयपुर के एक होटल में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

नरेश चंद्र ने रिश्वत की रकम एनडीपीएस एक्ट के एक मुकदमे में कानपूर के दवा कारोबारी को आरोपी न साबित करने के लिए मांगी गयी थी. यह कार्रवाई एसीबी जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह चौधरी और इंस्पेक्टर मनीष वैष्णव की अगुवाई में टीम ने की.

एसीबी के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की सुबह जयपुर में टोंक रोड पर स्थित रक होटल रेडिसन ब्लू में रिश्वत लेते कांस्टेबल नरेश चंद मीणा को गिरफ्तार किया गया. यूपी में कानपुर के रहने वाले व्यापारी हरदीप सिंह ने 26 अक्टूबर को एसीबी जोधपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़े: एएनसी रजिस्टर में रखा जाए गर्भवती महिलाओं का पूरा डाटा: हेमन्त राव

Related Articles