पुलिस चलाती रही चेकिंग अभियान, उधर बदमाश गोली मारकर हुए फरार

लखनऊ: 26 जनवरी से पहले राजधानी लखनऊ की कमिश्नरेट पुलिस (Police) ने सख्ती के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस (Police) के अभियान की पोल खोल दी है। कुछ दिनों पहले गोमतीनगर इलाके में हुई गोलीबारी के बाद एक बार फिर दहसत का माहौल बना हुआ है। थाना गोमती नगर इलाके में बदमाशों ने 25 वर्षीय युवक को गोली मारी गई। सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित विनीतखंड की है। विभुतिखंड में किराए के मकान में रहने वाले पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार अंकुर तिवारी को बदमाश रविवार देर रात गोली मारकर फरार हो गए। ये घटना डीसीपी पूर्वी कार्यालय के नजदीक जयपुरिया स्कूल के गेट के सामने की है जहां बदमाशों ने अंकित के कमर में गोली मारी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित को लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इसके बाद अधिकारियो ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस को चेकिंग करने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें : मारपीट में घायल युवक ने तोडा दम, ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल

लखनऊ कमिश्नर डीके ठाकुर के निर्देश पर एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी व एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गोली कांड के आरोपी को कुछ ही घण्टों के अंदर दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी का नाम धनंजय सिंह बताया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : 26 जनवरी को किसान कर सकते है ट्रैक्टर परेड, नियमों का करना होगा पालन

Related Articles