आईएसआई और अंडरवर्ल्ड से जिनका था नाता पुलिस ने उनका कनेक्शन काटा, 6 आतंकी…

नई दिल्ली: दिल्ली की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पेशल सेल ने 6 लोगो को यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इन सभी का आईएसआई और अंडरवर्ल्ड से संबंध बताया जा रहा है, वहीं इनमें से दो आतंकियों को पाकिस्तान में ट्रेनिंग होने की बात सामने आ रही है। इनके पास से भरी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए है।

खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यूपी एटीएस के साथ प्रयागराज में छापेमारी कर 6 लोगो को गिरफ्तार किया है। ये 6 आतंकी प्रयागराज के करेली में अपना डेरा डाले हुए थे और देश के अलग अलग शहरों में बड़ी साजिश रच रहे थे। आने वाले समय में ये दहशत फैलाने का बड़ा प्लान तैयार किए हुए थे। खुलासे में पता चला है कि ये सभी कई नामचीन लोगों को भी अपना निशाना बनाने वाले थे।

निशाने पर थे बड़े नाम

एटीएस और स्पेशल सेल ने जब पूछताछ की तो कबूला है कि यहां पर अगल अगल शहरों में धमाका करके दहशत फैलाने वाले थे और कई नामचीन लोगों को भी अपना शिकार बना कर देश का माहौल बनाना चाहते थे। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इन आतंकियों के निशाने पर कौन कौन थे।

Related Articles