24 घंटे में गोल्ड हाउस ज्वेलर्स में हुई वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, नौकर निकला चोर…

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विस्तार में बीते शनिवार को ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में काम करने वाले नौकर समेत 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार। नौकर ने ही दोस्त को बुर्का पहनकर दुकान लूटने बुलवा लिया था।

आपको बता दें कि बीते शनिवार को गोमती नगर विस्तार के खरगापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित गोल्ड हाउस ज्वेलर्स में बुर्का पहन कर एक बदमाश आया और तमंचे के बल पर करीब 15 लाख की ज्वैलरी लेकर फरार हो गया। जब यह घटना घटी तो उस दौरान दुकान पर सिर्फ नौकर की मौजूद था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है।

इस तरह हुई थी वारदात

खरगापुर रेलवे क्रासिंग के पास आर्यन सोनी की गोल्ड हाऊस ज्वैलर्स की दुकान है। आर्यन सोनी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे दुकान खोली गई थी। घटना के समय दुकान में नौकर प्रदीप रावत मौजूद था। करीब 11:30 बजे बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति आया और झुमका दिखाने को कहा। प्रदीप सामान दिखाने लगा और इसी बीच बुर्का पहने बदमाश ने तमंचा निकाल कर प्रदीप के ऊपर तान दिया। शोर मचाने पर बदमाश ने प्रदीप को गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश ने काउंटर पर मौजूद सोने और चांदी के ज्वैलरी समेत कर बैग में भर लिया और फिर तेज कदमो से दुकान से भाग निकला।

3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

डीसीपी संजीव सुमन, एडीसीपी कासिम आब्दी के नेतृव में गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में काम करने वाले नौकर समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस को इस मामले शक हुआ कि जब इतनी बड़ी घटना हुई तो शोर-शराबे की आवाज नही हुई तो इसपर नौकर पर शक गया। नौकर ने ही दोस्त को बुर्का पहनकर दुकान लूटने बुलवा लिया था।लूट में प्रयोग बुर्का व लूटा गया जेवरात भी पुलिस ने किया बरामद।।

 

 

Related Articles