होटल के कमरे में घुसी पुलिस, अंदर का नजारा देखकर शर्म से झुका ली आंखें

छापेमारी के बाद नोएडा पुलिस ने होटल के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है छापेमारी में होटल से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं शहर से दूर यह अवैध धंधा पिछले काफी दिनों से चल रहा था।

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के एक होटल में शनिवार को छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल में 12 महिलाओं और 11 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। छापेमारी के बाद पुलिस को पता चला कि यहां सेक्स रैकेट चलता था। जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसमें सबसे हैरानी की बात ये रही कि गिरफ्तार किये गए युवतियों में से 3 ग्रैजुएशन की छात्रा हैं।

बता दें कि शनिवार को छापेमारी के दौरान जब पुलिस होटल के कमरे में घुसी तो अंदर का दृश्य देखकर हैरान रह गए इस दौरान पुलिस ने 12 महिलाओं और 11 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पाया। जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस छापेमारी के बाद नोएडा पुलिस ने होटल के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है छापेमारी में होटल से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं शहर से दूर यह अवैध धंधा पिछले काफी दिनों से चल रहा था।

गिरफ्तार किए गए लोगों पर पुलिस ने सेक्स रैकेट की धाराओं में केस दर्ज किया है साथ ही सभी का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। छापे के दौरान कुछ युक्तियां पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगी जिनको महिला कॉन्स्टेबल की मदद से गिरफ्तार किया गया। सेक्स रैकेट इतने दिनों से चल रहा था इस मामले में छह पुलिसकर्मियों को भी प्रथम दृष्टि में दोषी पाए जाने पर लाइन हाजिर किया गया है इस मामले की दूसरी जांच भी की जा रही है।

परिवारजनों को दी गई जानकारी

सेक्स रैकेट में शामिल लोगों की जानकारी जब उनके परिवारजनों को दी गई तो उनके घरवाले दनकौर कोतवाली पहुंचे और अपने बच्चों को इस स्थिति में देखकर हैरान रह गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि यह सभी काम का बहाना बनाकर सुबह घर से निकले थे। हम लोगों को इसकी भनक तक नहीं थी कि हमारे बच्चे इस धंधे में लिप्त हैं।

यह भी पढ़े: राजस्थान में एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को सेना ने किया ढ़ेर

Related Articles