युवक से मारपीट के मामले में पुूलिस ने एक चिकित्सक सहित अज्ञात के खिलाफ दर्ज की FIR

जबलपुर, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक युवक से मारपीट के मामले में पुलिस ने एक चिकित्सक सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण, बलवा तथा अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। युवक एक प्रभावशाली व्यक्ति का रिश्तेदार बताया गया है।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि छात्र तनिष्क सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि कल रात्रि एक्सिटेंट करने के बाद स्काॅलर डाॅ नरेन्द्र सिंह तोमर (चिकित्सक ) ने उसके और उसके साथियों के साथ मारपीट की। डाॅ तोमर के फोन पर आए साथियों ने गाडी में तोडफोड करने के बाद मोटर साइकिल में उसका अपहरण कर रिंग रोड ले गये थे, जहाॅ उसके साथ पुनः मारपीट की गयी। पुलिस ने कल रात ही आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलवा, एक्सिडेंट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने वेटनरी हाॅस्टल के 82 छात्रों को पूछताछ के लिए अभिरक्षा में लिया था, जिन्हें बाद में छोड दिया गया। डाॅ तोमर की तरफ से किसी प्रकार की एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

इसे भी पढ़े: Farmer’s Protest से बदल सकता है पंजाब का राजनीतिक समीकरण

उधर, वेटनरी महाविद्यालय के डीन स्टूडेंट वेलफेयर डाॅ आदित्य मिश्रा ने बताया कि कल रात्रि दल-बल के साथ पुलिस टीम विश्वविद्यालय पहुॅची थी। अनुमति के बाद हाॅस्टल से 82 छात्रों को अपने साथ ले गयी थी। जिसमें से 79 छात्रों को दोपहर तथा तीन छात्रों को शाम के समय छोड दिया गया। घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी बनाई गयी है। जिसे कल कुलपति के समक्ष पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button