मिला महिला का नग्न शव, प्राइवेट पार्ट में थी बीयर की बोतल और सॉफ्ट ड्रिंक केन

भोपाल: बलात्कार जैसे अमानवीय अपराध के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए मोदी सरकार ने कड़े क़ानून बनाए हो लेकिन इसके बावजूद देश में महिलाओं के हो रहे ऐसे जघन्य अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां पुलिस को एक कमरे से महिला का नग्न शव मिला था। जब पुलिस ने इस शव की मेडिकल जांच कराई तो महिला के साथ हुई बर्बरता का पता चला।

दरअसल, मेडिकल जांच में महिला के प्राइवेट पार्ट से बीयर की बोतल मिली है। पुलिस ने बताया कि मृत महिला की पहचान की जा चुकी है। वह एक व्यक्ति के साथ आशोक नगर इलाके में रहती थी। दोनों ही मजदूरी का काम करते थे।

महिला के मेडिकल जांच रिपोर्ट से पता चला है कि महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और उसके बाद बीयर की बोतल व सॉफ्ट ड्रिंक के केन से उसपर हमला किया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, ये दोनों वस्तुएं महिला के प्राइवेट पार्ट से बरामद किए गए हैं। उनके सिर पर भी चोट के निशान पाए गए हैं। डॉक्टरों को संदेह है कि आरोपी ने महिला के सिर को दीवाल पर दे मारी होगी।

इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने बीते दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने भी पुलिस के समक्ष अपना अपराध क़ुबूल कर लिया है। अपने कुबूलनामे में आरोपी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि महिला उसकी चौथी पत्नी थी। पुलिस ने बताया कि उसकी दो पत्नियों ने उसे छोड़ दिया था, जबकि तीसरी पत्नी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी।

वहीं इस मामले की जांच के दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी को महिला का पड़ोसी के साथ संबंध होने का संदेह था। वह पड़ोसी भी गायब बताया जा रहा है।

Related Articles