जेवर कांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार आरोपी गिरफ्तार, एक को लगी गोली

0

नोएडा। 25 मई को ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में एक परिवार के साथ लूट, महिलाओं के साथ गैंगरेप और एक शख्स को मौत के घाट उतारने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और आरोपियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आरोपी गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दो बदमाश मौके से फरार हो गए हैं।

मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान और दिया अजांम

घायल आरोपी को दिल्ली के GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी बदमाश कुख्यात बावरिया गिरोह के सदस्य हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम राजू, राकेश, जय सिंह और दीपक हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और फरार हुए दोनों बदमाशों की छानबीन में लगी है। यह एनकाउंटर रविवार तड़के हुआ। मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की थी। एनकाउंटर के दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं।

क्या हुआ था उस रात

इस कांड की देशभर में चर्चा हुई थी और इससे योगी सरकार में यूपी में लॉ ऐंड ऑर्डर को लेकर सवाल उठे थे। बता दें, 45 मई को ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके स्थित साबौता गांव के पास करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी। इस मामले में एक पीड़िता के बयान देने और फिर बाद में अपने ही बयान से मुकरने को लेकर भी खासा विवाद हुआ था।

पुलिस पूछताछ में इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि क्या ये वही लोग हैं जिन्होंने 25 मई वाली घटना को अजाम दिया था।

 

loading...
शेयर करें