पेड़ पर लटका हुआ शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस कर रही मामले की कार्यवाही

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक आत्म हत्या का मामला सामने आय़ा है। इस घटना में एक युवक ने अपने को पेड़ से लटका कर आत्महत्या कर ली। यह मामला लक्ष्मणझूला थाना का है। यहां पर पुलिस को क्षेत्रांतर्गत नीलकंठ मार्ग पर एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। उसकी पहचान एटा उत्तरप्रदेश निवासी के रूप में हुई। युवक पिछले पंद्रह दिन से घर से लापता था।

पुलिस को इस बात की सूचना किसी राह चलते इंसान ने दी थी। इस मामले में लक्ष्मणझूला पुलिस को सूचना मिली कि नीलकंठ मार्ग पर जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। उसके पास मिले बैग की तलाशी लेने पर वोटर कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस मिला।

मृतक के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया, जिसके आधार पर पहचान शिवानंद पुत्र धनीराम सिंह निवासी मकान नं. 267 सुल्तानपुर, तहसील अलीगंज जिला एटा उत्तरप्रदेश के रूप में की गई। पुलिस ने जब मृतक के पिता धनीराम से भी संपर्क साधा। उन्होंने बताया कि शिवानंद पंद्रह दिन पूर्व घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था, जिसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार राणा ने बताया कि परिजन ऋषिकेश पहुंच गए हैं।

loading...
शेयर करें