पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में तीन लाख का इनामी ढेर

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन लाख के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया। पुलिस के मुताबिक यह इनामी बदमाश ग्राम प्रधान की हत्या समेत कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वहीं इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि बीते 14 अगस्त को आजमगढ़ जिले के तरवां थाने के बांसगांव के लोकप्रिय ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते और पप्पू राम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बदमाशों की दुस्साहस इस हद तक पहुंच गई की हत्या करने के बाद बदमाश गांव पहुंचे और उनके परिजनों को हत्या की सूचना दी और तब उसके बाद मौके से फरार हुए। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। घटना को अंजाम देने वाले नामजद चार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही। नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई थी।

पुजिस ने सरायमीर थाना क्षेत्र के शेरवां गांव के निकट मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड आजमगढ़ पुलिस की तरफ से एक लाख का घोषित इनामी सूर्यांश दुबे मारा गया। पुलिस को इसकी पिछले 3 माह से अधिक समय से लगातार तलाश थी। इस मुठभेड़ में एक दरोगा व सिपाही भी घायल है जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: राजकोट के कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, पांच की मौत, कई घायल

Related Articles