आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया ये खूंखार इंसान

Australian-police-arrest--005बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामरी बदमाश मुकेश हजरतपुरिया व उसके एक साथी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में मुकेश और दो सिपाहियों को गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुकेश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।

शनिवार को पुलिस व क्राइम ब्रांच की की टीम को सूचना मिली कि इनामी बदमाश मुकेश व उसके साथी शिकारपुर के डेडुआम गांव में मौजूद हैं। इस सूचना पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। जंगल में पुलिस की मुकेश गैंग से मुठभेड़ हो गई। इसमें मुकेश व दो सिपाहियों को गोली लगी।

ये भी पढ़ें : पुणे: इंफोसिस कैंपस में महिला से बलात्कार, दो गिरफ्तार

पुलिस ने किसी तरह मुकेश व उसके साथी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल मुकेश व दोनों सिपाहियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या व रंगदारी के मामले में सजा पा चुका मुकेश हजरतपुरिया करीब सवा दो साल पहले जमानत पर रिहा होकर आया था। इसके बाद से वह पश्चिमी यूपी में अपने गैंग के साथ वारदात को अंजाम दे रहा था।

जुलाई वर्ष 2014 में उसने अपनी पारिवारिक रंजिश में चचेरे भाई अशोक की दिनदहाड़े हत्या की और उसकी राइफल लेकर फरार हो गया। बताया जाता है कि मुकेश ने इलाके के सपा विधायक गुड्डू पंडित को भी जान से मारने की धमकी दी थी। मुकेश के तार योगेश भदौड़ा और सुंदरभाटी जैसे शातिर गिरोहों से भी जुड़े हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button