भारी बारिश से पुलिस बेहाल, थाना बना तालाब, रेलवे स्टेशन की पटरियां डूबी

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में कई दिनों से पड़ रही भीषड गर्मी के बीच शनिवार सुबह से शुरू मूसलाधार बारिश (Barish) से कई पीकर की समस्याओं से लोगो को गुजरना पड़ रहा है। बारिश का असर मुंबई (Mumbai) की सड़कों और रेलवे स्टेशन के साथ पुलिस स्टेशन (Police station) में देखने को मिला है। पुलिस थाने में पानी से मानो बाढ़ आ गई है। भारी बारिश के कारण मुंबई के साकीनाका पुलिस परिसर में पानी भर गया और पुलिसकर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

कई चीजों पर लगाई रोक

थाने में खड़ी गाड़ियों के चक्के भी पानी में डूबे दिखाई दे रहे है। इसके अलावा रेलवे स्टेशनों पर भी पानी भर गया मानो तालाब बन गया हो। ट्रेन मक पटरियों पर भी पानी भर गया है और कुछ रुट की लोकल ट्रेनों पर भी रोक लगाना पड़ा है। मुंबई की लाइफलाइन मानी जाने वाली लोकल सेवा पर ब्रेक लगने से लोगों को भी काफी परेशान होना पड़ा है।

थाना बना तालाब

मुंबई के साकीनाका पुलिस थाने में शनिवार सुबह 8 बजे के करीब घुटनों तक पानी भर गया मानो देख के ऐसा लगे कि थाना कम तालाब ज्यादा है। मुंबई में कई इलाकों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है और दोपहर बाद समुंद्र में हाई टाइड का भी अलर्ट जारी किया गया है।हालांकि, ट्रांस हार्बर लाइन सामान्य है। मौसम विभाग के मुताबिक आज पालघर और नवी मुंबई समेत कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

 

Related Articles