बच्चा चोरी के आरोप में पुलिस ने महिला को दबोचा,जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: दिल्ली में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास से एक महिला का बच्चा चोरी कर लिया गया. गनीमत रही की पुलिस ने समय रहते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.दरअसल, 25 दिसंबर को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे की मां ट्रेन पकड़ने के लिए गलत प्लेटफार्म पर चली गई. सामान ज्यादा होने की वजह से बच्चे की मां पास ही बैठी आरोपी महिला को थोड़ी देर के लिए अपना बच्चा पकड़ाकर सही प्लेटफार्म पर अपना सामान रखने चली गई, लेकिन जिस महिला के भरोसे बच्चे की मां ने अपना बच्चा सौंपा था वह महिला बच्चा लेकर फरार हो गई.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला शादी के बाद से ही निसंतान थी और जैसे ही उसने दूसरी महिला के बच्चे को अपनी गोद में लिया वह उसे लेकर फरार हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला बच्चे को लेकर गोवा फरार होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने महिला को उसके पति के साथ निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला और उसके पति से पूछताछ की जा रही है.

पूछताछ में कई खुलासे हो सकते हैं.वहीं बच्चे की मां को पुलिस ने उसका बच्चा लौटा दिया है. जिसे पाकर वह खुश है. बच्चे की मां ने बताया कि उसे नहीं पता था कि जिस महिला के भरोसे पर वह अपना बच्चा छोड़ कर जा रही है. वही महिला उसका बच्चा लेकर फरार हो जाएगी.

Related Articles