पुलिस अधिकारी ने की जीवन लीला समाप्त, सुसाइड नोट पढ़ कर निकल पड़ेंगे आंसू

अमरावती: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती जिले से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप लोग हैरान हो जायेंगे। जहां एक पुलिस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है। अमरावती जिले के धारणी पुलिस थाने के एपीआई अतुल तांबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अतुल तांबे ने अपने सरकारी पुलिस क्वार्टर (Police quarters) में आत्महत्या को अंजाम दिया है।

मृतक ने छोड़ा सुसाइड नोट

पुलिस (Police ) ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 15 दिन से अतुल सरकारी अवकाश पर था। अतुल ने आत्महत्या करने से एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है, जिसमें उसने अपने माता-पिता एवं पत्नी से माफी मांगते हुए अपनी बच्ची की परवरिश का निवेदन किया है। इस संदर्भ में हरनी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, और इस मामले के पीछे के कारणों को जानने की कोशिश कर रही है। आत्महत्या की घटना के बाद से ही पुलिस कॉलोनी में अफरातफरी का माहौल बन गया है।

लखनऊ में हुई थी ऐसी ही घटना

पिछले शनिवार को ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में घटित हुई थी। जहां डॉक्टर बाप-बेटे ने एक ही साथ सुसाइड कर लिया था। बताया जा रहा था कि पिता और पुत्र दोनों ही पेशे से डॉक्टर थे। पुलिस की टीम को यहां से भी एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ था।

पुलिस ने मृतक बेटे के पास से जो नोट प्राप्त किया था उसमें लिखा था कि ‘अब सहा नहीं जाता’. एक ही घर में रह रहे दोनों बाप-बेटे का शव घर के अलग-अलग कमरों में मिला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऐसी आशंका है कि बाप-बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था ताकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या का सही कारणों का पता लग सके।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की मिली बड़ी कामयाबी, 26 जनवरी को हुई हिंसा का आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button