पुलिस वाले ने पुलिस वाले की बहन से किया दुष्कर्म, ऑडियो हुआ वायरल

दरोगा के इस कांड से दागदार हुई पुलिस

मेरठ: मेरठ में सिपाही की बहन से दुष्कर्म की वारदात कर यूपी पुलिस के एक दरोगा ने एक बार फिर महकमे को शर्मसार कर दिया। दरअसल, सिपाही की बहन का दहेज उत्पीड़न का एक मुकदमा सिविल लाइन थाने में दर्ज है। उसकी विवेचना दरोगा कर रहा है। आरोप है कि विवेचना के बहाने दरोगा ने उसके घर जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। रविवार दोपहर मेघदूत पुलिया पर महिला और दरोगा में तीखी झड़प हो गई। इस पर महिला ने दरोगा की अश्लील बातों का ऑडियो वायरल कर दिया।सिविल लाइन थाने में तैनात एक दरोगा महिला द्वारा दर्ज दहेज उत्पीड़न के मुकदमे की विवेचना कर रहा है। महिला ने बताया कि विवेचना से संबंधित जानकारी लेने के लिए वह अक्सर थाने पर आती थी। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर लिए थे। महिला का आरोप कि दरोगा कई बार घर आया। दरोगा विवेचना में साक्ष्य जुटाकर चार्जशीट में पति और सास को आरोपी बनाने की बात कहता था। आरोप है कि दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दोनों की फोन पर बात होने लगी थी। दरोगा फोन पर महिला से अश्लील बातें करता था। महिला के पास उसकी रिकार्डिंग है। जिसे उसने वायरल किया है।दरोगा और महिला में हुई कहासुनी

सिपाही की बहन अपने दो बच्चों को लेकर रविवार दोपहर मेघदूत पुलिया पहुंची। जहां पर दरोगा ड्यूटी कर रहा था। महिला ने दरोगा पर कई आरोप लगाए। इस पर दरोगा बोला कि तेरे केस में पूरा काम कर दिया है। बेवजह आरोप मत लगा, तुम्हारे कहने पर आता था।

महिला ने दरोगा से कहा कि तुमने मेरे साथ जो किया है, वह सब कुछ अधिकारियों को बताएगी। इतना कहते ही दरोगा बोला तुझसे पहले मैं अधिकारी को बता दूंगा। 20 मिनट तक दोनों आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। इसका वीडियो अमर उजाला के पास है।

शर्मसार कर रहा वायरल ऑडियो 
दरोगा और महिला की बातचीत की कई ऑडियो हैं। इसमें दरोगा की बदनीयती साफ झलक रही है। सवाल उठता है कि आखिर दरोगा ने ऐसा क्यों किया। इस बारे में दरोगा का तर्क है कि महिला झूठे आरोप लगा रही है। वह अपनी सास की हत्या कराना चाहती है। उसके लिए 20 हजार रुपये की सुपारी भी दे चुकी है।

दागदार हो रही यूपी पुलिस 

कुछ पुलिसकर्मी यूपी पुलिस को दागदार कर रहे हैं। रिश्वत लेकर विवेचना में खेल या एफआर तक लगाने के नाम का ठेका ले लेते हैं। ऐसे मामलों में कई पुलिसकर्मी जेल तक गए हैं। सिविल लाइन थाने के दरोगा ने तो सारी हदें पार कर दीं।

जांच के बाद सामने आएगा सच
20 मिनट का एक ऑडियो है। जिसमें दरोगा द्वारा एक महिला से अश्लील बातें करना बताया गया है। इस ऑडियो में क्या सच्चाई है, इसकी जांच कराई जाएगी। महिला की शिकायत पर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई होगी। -अजय साहनी, एसएसपी

Related Articles