पोर्न फिल्म शूटिंग रैकेट पर पुलिस की छापेमारी, कई गिरफ्तार

मुम्बई: पोर्न फिल्मों की शूटिंग रैकेट मामले में मुंबई की पुलिस ने गुजरात के सूरत से tanveer hashmi नामक एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ समेत ये 9 वीं गिरफ्तारी हुई है। पिछले ही सप्ताह शुक्रवार को मालाड के एरिया मे एक बंगले पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा था जहाँ इसी पोर्न फिल्म की शूटिंग चल रही थी। शुरुआत में पुलिस ने इसी मामले को लेकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसमें कई वेबसीरीज, फिल्म और विज्ञापनों में काम कर चुकी गहना वशिष्ठ भी शामिल थी। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक यास्मीन खान को भी हिरासत में लिया गया है।

अरेस्ट किए हुए लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने यूके स्थित production house के प्रतिनिधि उमेश कामत को भी अरेस्ट किया था। जिसका काम गहना वशिष्ठ द्वारा भेजे गए अश्लील वीडियो को अपलोड करना था। पिछले हफ्ते मंगलवार को मुंबई पुलिस ने एक FIR के संबंध में दूसरी प्राथमिकी दर्ज की थी। जिसमें एक महिला ने ये आरोप लगाया था कि उसे अभिनय करने के लिए मजबूर किया जा रहा हैं। दूसरी प्राथमिकी मालवणी पुलिस स्टेशन मे तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जिसमें यास्मीन खान भी शामिल हैं। जब कि पहले मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके पति और कई आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर चुकी है। पहली प्राथमिकी में जाँच के तहत मुंबई की पुलिस ने मंगलवार को दीपांकर खसनवीस जिसका नाम श्याम बेनर्जी भी है पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया था। जो यास्मीन खान का पति है।

शिकायतकर्ता के आधार पर हुई गिरफ़्तारी

अब तक इस मामले में 9 लोग पकड़े जा चुके हैं। पुलिस का मानना है कि खसनवीस भी उस कंपनी का एक महत्वपूर्ण भाग था जिसने उस एप्लिकेशन को चलाया था जिस पर अश्लील वीडियो चलाई जा रही थी। अधिकारी का कहना है कि खसनवीस भी पोर्न की शूटिंग में शामिल थे। ब्रांच के एक अधिकारी के मुताबिक, इस मामले के 5 आरोपी गिरफ्तार किए जाने के बाद एक महिला ने कहा कि उसे मजबूर किया जा रहा था कि पोर्न फिल्म में काम करे। शिकायतकर्ता ने मालवणी पुलिस स्टेशन मे इसकी शिकायत दर्ज की थी जिसके आधार पर बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

यह भी पढ़ें: फिर से लगेगा जयकारा, साल भर के बाद खुला मां वैष्णो का दरबार

Related Articles

Back to top button