अंतरराज्यीय ठग गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, अकेली महिला के उतरवाते थे गहने 

राजस्थान में अजमेर की क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। महिलाओं के गहने ठगकर ले जाने वाले अंतरराज्यीय ठग गिरोह के तीन लोगों को अजमेर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

अजमेर: राजस्थान में अजमेर की क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। महिलाओं के गहने ठगकर ले जाने वाले अंतरराज्यीय ठग गिरोह के तीन लोगों को अजमेर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

प्रशिक्षु आरपीएस एवं क्रिश्चियनगंज थाना अधिकारी पूनम भड़गड़ ने बताया कि परिवादी पीरु खटीक ने 13 दिसंबर को इसी तरह का एक परिवाद पेश किया था जिसमें उसके परिवार की महिला ठगी की शिकार हुई थी। अजमेर उत्तर की उपाधीक्षा प्रियंका रघुवंशी ने इसे गंभीरता से लेते हुए अनुसंधान शुरू किया तो पुलिस थाना दक्षिणी दिल्ली निवासी तीन आरोपी गिरफ्त में आए।

ये भी पढ़ें : डेढ़ साल के मासूम ने निगल ली 65 मोतियों की माला, डॉक्टर रह गए अचंभित

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अशोक सोलंकी (34), प्रमोद माथुर (30), रितिक सोलंकी (21) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अशोक के खिलाफ दिल्ली एवं अहमदाबाद में इसी तरह के बारह प्रकरण दर्ज है जबकि प्रमोद के खिलाफ दिल्ली में पांच प्रकरण दर्ज है। ये तीनों आरोपी रेकी कर अकेली महिला को भांप राह चलते उसके द्वारा गहने उतारकर ठगी का काम करते हैं। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें : अयोध्या में जल्द शुरू हो सकता है मस्जिद निर्माण

Related Articles

Back to top button