IPL
IPL

गैंगरेप आरोपियों को पुलिस ने मारी गोली, जानिए कैसे करते थे शिकार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है।

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। तीन लोगों ने लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर ऑटो सवार गाजियाबाद की युवती के साथ गैंगरेप किया था। इस मामले में शिकायत के बाद आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम की उनके साथ मुठभेड़ में हुई है। जिसमें तीनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है।

इस दौरान एक सिपाही और एक दरोगा भी घायल हुआ है। हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के हाइवे के पास यह मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल ऑटो और महिला का मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

ये हैं आरोपी

गैंगरेप के तीनों आरोपी आकाश, अंकित और आकिल के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल ऑटो, तमंचे, लड़की का मोबाइल और कपड़े भी बरामद किए हैं। आरोपियों ने गाजियाबाद के लाल कुआं से युवती को ऑटो में अगवा करने के बाद गैंगरेप कर युवती को नेशनल हाईवे 9 के किनारे हापुड़ जनपद की सीमा में फेंक दिया था और फरार हो गए थे। तीनों आरोपी पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद के रहने वाले हैं।

अलवर थानागाजी गैंगरेप : पति के सामने दलित महिला से गैंगरेप करने वाले सभी  आरोपी दोषी करार | THEFIREPOST

कई घटनाओं को दिया अंजाम 

इससे पहले भी दुष्कर्म की कई घटनाओं को इन्होंने अंजाम दिया था। एक माह पहले भी एक महिला से दुष्कर्म किया गया था लेकिन पुलिस में कोई शिकायत नहीं होने के चलते तीनों बच गए थे। गाजियाबाद से हापुड़ की सीमा तक करीब 15 से 20 किलोमीटर आरोपी युवती को अगवा कर उसका मुंह बंद करके ऑटो में लगे म्यूजिक की आवाज तेज करके युवती को हाईवे पर लेकर घूमते रहे थे लेकिन गाजियाबाद पुलिस को इसकी जरा भी भनक नहीं लगी थी।

यह भी पढे़ें: IPL 2021: आयोजन के लिए BCCI ने इन शहरों का किया चयन, मुंबई लिस्ट से बाहर

Related Articles

Back to top button