दिल्ली में पुलिस सब इंस्पेक्टर की अपराधी ने कर डाली पीट-पीटकर हत्यापीट-पीटकर हत्या

0

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ हैं और वो जमकर क्राइम कर रहे हैं और उनके मन में शायद पुलिस का भी डर नहीं हैं शायद यही वजह है कि वो बड़ी से बड़ी वारदातों को अंजाम देने में नहीं डर रहे हैं। दिल्ली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई।

मामला पूर्वी दिल्ली एरिया का हैं यहां विवेक बिहार थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। मीडिया सूत्रों के मुताबिक इलाके के एक कुख्यात बदमाश ने एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला।

मृतक सब इंस्पेक्टर के परिजनों का कहना है कि सब इंस्पेक्टर राजकुमार अवैध शराब की तस्करी रोकने गए थे वहीं इलाके के एक नामी बदमाश ने उनके साथ मारपीट की इसके बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल ले जाया

गया, जहां उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एसआई राज कुमार उस समय इलाके में शराब के अवैध कारोबार को फिल्मा रहे थे जब उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई, परिवार के सदस्यों का दावा है, एसआई राज कुमार को अपराधियों ने लंबे समय से धमकी दी थी अब उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि हत्या के इस मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है, मृतक सब इंस्पेक्टर राजकुमार दिल्ली के विवेक विहार थाने में तैनात थे।

loading...
शेयर करें