हिस्ट्रीशीटर (History-sheeter) को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हमला, हमलावर फरार

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर (History-sheeter) की गिरफ्तारी के लिये गये पुलिस के जवानो पर अपराधियों के परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि परागी डेरा लंकापुरी गांव में टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर (History-sheeter) मकराध्वज सिंह बीती देर रात पूरे गांव में गाली गलौज कर हंगामा कर रहा था। सूचना पर बेंदा घाट पुलिस चौकी प्रभारी रोशन गुप्ता कांस्टेबल सुरेश के साथ मौके पर पहुंचे और अपराधी को जैसे ही पकड़ने की कोशिश की। वह पुलिस से भिड़ गया। शोरगुल सुनकर आरोपी के पिता मुलायम सिंह व अन्य परिजन लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और गाली गलौज के साथ पुलिस से मारपीट शुरू कर दी।

हमलावर मौके से हुआ फरार

सूचना पर पुलिस चौकी से अन्य सिपाही भी मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक हमलावर आरोपियों ने हिस्टीशीटर (History-sheeter) को पुलिस से छुड़ा लिया और पुलिस वालों ने मौके से किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। हमले में 2-3 पुलिस जवान भी घायल हो गए। घटना में हमलावरों ने सिपाही महेंद्र सिंह राठौर की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद तुरन्त हमलावर मौके से फरार हो गए।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर अजय सिंह ने बताया कि घटना का मुकदमा टॉप-10 अपराधी मकराध्वज सिंह उसके पिता मुलायम सिंह व भाई अजयपाल, सविता सिंह, सोनू सिंह, ओझा सिंह व पंचम आदि के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने दो हमलावरों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है और हिस्ट्रीशीटर सहित अन्य लोगों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:

 

Related Articles