अतीक अहमद (Atique Ahmed) से जुड़े हिस्ट्रीशीटर पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 50 करोड़ की संपत्ति सील

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार की शाम एक शातिर अपराधी हिस्ट्रीशीटर हसीन अहमद (Hasin Ahmed) को बट्सगंज स्थित उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद शाम को गैंगस्टर के आरोपित हसीन अहमद व उसके दो छोटे भाई अहमद हुसैन उर्फ छन्नू व मुजीब की गैरक़ानूनी संपत्तियों को सील करने की कार्रवाई शुरू हुई, जो देर रात तक चली।

माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) से तार जुड़े होने की आशंका

एएसपी उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि बट्सगंज में मुजीब के दो मकान व दर्जन भर गाडिय़ां सील हुईं हैं। इसकी प्रारंभिक कीमत 40-50 करोड़ रुपये हैं। सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मुजीब की 24 संपत्तियां हैं। जिनमें 13 स्थलों पर जमीन है, ईंट भट्टे हैं। इनकी जांच हो रही है। कोतवाल तेज प्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर हसीन चार भाइयों में सबसे बड़ा है। इसके दो छोटे भाइयों में हसीन उर्फ छन्नू और मुजीब अहमद हिस्ट्रीशीटर हैं। इनके विरुद्ध भी गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है। छन्नू व मुजीब अभी गिरफ्त से बाहर हैं।

एएसपी डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि जिन अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है। ये लोग पिछले तीन दशक से हत्या, लूट, बलात्कार सहित विभिन्न अपराधों में शामिल थे। एक प्रश्न पर एएसपी (उत्तरी) ने कहा कि माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) से जुड़े होने के संबंध में जांच हो रही है। उन्होंने बताया कि 47 अपराधियों के विरुद्ध गुंडा एक्ट और आठ आरोपितों के विरुद्ध आम्र्स एक्ट में कार्रवाई हुई है।

यह भी पढ़ें:

Related Articles