Rakesh Tikait पर हुए हमले के मामले में Police ने की बड़ी कार्रवाई

राजस्थान: किसान नेता ( Farmer Leader ) राकेश टिकैत ( Rakesh Tikait ) की गाड़ियों के काफिले पर हुए हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्ष और पक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया है। इसी बीच पुलिस ( Police ) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 16 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) ने निंदा करते हुए कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

राकेश टिकैत ( Rakesh Tikait ) के काफिले पर हुए हमले को लेकर पुलिस ( Police ) ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जिन 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल है। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव के अलावा मनीष, मोनू, विपिन, अंकित ,लोकेश, रवि ,प्रमोद, हेमंत, नितेश सहित सोलह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास एक गाड़ी भी जप्त की है।

हमले के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु

वहीं इस मामले को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता और राज्य के मंत्री टीकाराम जूली ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया है। तो वहीं अलवर के सांसद महंत बालक नाथ ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है।

बता दें कि शुक्रवार को बानसूर में सभा करने जाते समय ततारपुर चौराहे पर राकेश टिकैत के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। इस दौरान राकेश टिकैत पर काली स्याही भी फेंकी गई है। मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने ‘हमले’ की निंदा करते हुए कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, कार के शीशे टूटे, ABVP नेता समेत 16 गिरफ्तार

Related Articles