IPL
IPL

महिलाओं के कपड़े चोरी कर करते थे गंदा काम, चढ़ गये पुलिस के हत्थे

लखनऊ: सोने-चांदी, हीरे-जवाहरात और रुपए-पैसों की नहीं बल्कि महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की चोरी भी धड़ल्ले से हो रही है.  जी हां यूपी की मेरठ पुलिस ने शहर में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। वहीं उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है।

सदर क्षेत्र में महिलाओं के कपड़े लगातार चोरी हो रहे थे, जिन्हे चोरी करने वाले दो आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। दोनों की पहचान सोतीगंज निवासी रोमिन और अक्कास के रूप में हुई है। सदर पुलिस ने रोमिन को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया, जबकि अक्कास अभी फरार है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिलाओं के कपड़े चोरी करने के बाद वह उनको सूंघते थे और गंदा काम करते थे। दोनों आरोपी पांच बार पहले भी महिलाओं के कपड़े चोरी कर चुके हैं। यह बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने के बाद सदर में चोरी हुए महिला के कपड़े भी बरामद किए। पकड़ा गए रोमिन ने पुलिस को बताया कि वह चुराए गए अंडरगारमेंट्स को स्कूटर डिग्गी में रखता था। फरार आरोपी की तलाश में सदर पुलिस ने कई जगह पर दबिश दी, लेकिन फिलहाल वह अभी नहीं मिला है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि गलत मानसिकता के चलते ही आरोपी महिलाओं के कपड़े चोरी करते थे।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, अचानक पटरी पर उलटी दौड़ी जनशताब्दी एक्सप्रेस

Related Articles

Back to top button