पुलिस थाने की छत पर सेक्स कर रहे थे विदेशी युगल, बन गया वीडियो…हुआ वायरल

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सूबे में क़ानून व्यवस्था की सुरक्षा करने वाले पुलिस प्रशासन को ही कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। दरअसल, उदयपुर के घंटाघर पुलिस थाने की छत पर कथित तौर पर एक विदेशी जोड़े का सेक्स वीडियो शूट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाने के सामने सड़क उस पर बने एक इमारत से यह वीडियो शूट किया गया है, जो बीते शुक्रवार को वायरल हो गया। मामले की जांच की जा रही है।

एक न्यूज पोर्टल से मिली जानकारी के अनुसार, उदयपुर के पुलिस अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल ने शुरू में कहा कि जांच के लिए कुछ भी नहीं है, बाद में दावा किया कि एक मंदिर से पुलिस थाने की छत पर देखा जा सकता है, जो कि पुलिस थाने के आगे हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की प्रमाणिकता नहीं होती है। कैसे कोई घंटाघर पुलिस थाने की छत पर वीडियो शूट किए जाने का निश्चित दावा कर सकता है? दूसरी बात यह है कि वीडियो में पुरुष और महिला विदेशी हैं। किस करना और एक-दूसरे को थामना उनकी संस्कृति में बहुत आम है। इसलिए हम ऐसे काम के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कर सकते हैं।

पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि ऐसी जगहें आम हैं, विशेषकर दीवारों वाले शहर क्षेत्र के अंदर जिनमें काफी विदेशी पर्यटक देखे जाते हैं और इसलिए पुलिस उन्हें नहीं रोक सकती है।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि हमारा कोई भी आदमी वीडियो में नहीं देखा गया है और न ही किसी पुलिसवाले ने इसे शूट किया है। ऐसी स्थिति में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई कैसे की जा सकती है? वीडियो साफ नहीं हैं। जोड़े की पहचान नहीं की जा सकती है। गोयल ने कहा कि हो सकता है कि कोई उसी परिसर में पुलिस थाने से लगे मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ गया हो और थाने की छत पर उतर गया हो।

पुलिस के मुताबिक इलाका घनी आबादी वाला है और होली के दौरान कई विदेशियों को नशे की हालत में देखा जाता है, इसलिए हो सकता है कि वीडियो उसी दौरान शूट किया गया हो। वीडियो को दिन-दहाड़े शूट किए जाने की वजह से पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि वह किसी दिहाड़ी मजदूर के द्वारा शूट किया गया हो सकता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले की आंतरिक जांच कर रही है और शुक्रवार को मंदिर के पुजारी से पूछताछ की गई थी। पुलिस ने वीडियो की जगह के बारे में संदेह जताया है।

Related Articles