आगरा में पुलिसकर्मी की हत्या करने वाला इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

आगरा: उत्तर प्रदेश की आगरा जिला पुलिस ने खैरागढ़ क्षेत्र में पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या करने वाले फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात थाना खैरागढ़, सैंया की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर ग्वलियर हाई-वे पर चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशो को रोकने का प्रयास किया गया। खुद को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, तथा उसका साथी फरार हो गये, घायल बदमाश को गिरफ्तार किया गया, जिसकी शिनाख्त इनामी बदमाश हेत सिंह के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि 07/08 नवम्बर की रात को अवैध खनन कर बालू ले जा रहे टैक्टर को पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास करने पर उन लोगों द्वारा पुलिस टीम पर फायर करते हुए एक पुलिस कर्मी पर टैक्टर चढ़ा कर हत्या कर दी गई थी। इस सम्बन्ध में थाना खैंरागढ़ पर मामला दर्ज कराया गया था। यह बदमाश उसी मामले में वाछिंत चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। हेत सिंह राजस्थान के धौलपुर जिले के खरगपुर का रहने वाला है।

यह भी पढ़े: पीयूष गोयल और थान मईंट की अगुवाई में भारत और म्यांमार आपसी व्यापार बढ़ाने पर सहमत

Related Articles

Back to top button