बिहार में सियासी माहौल गर्म, लालू प्रसाद से मिले अखिलेश यादव

अखिलेश ने इस फोटो के साथ लिखा है कि दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य-लाभ की सकारात्मक प्रगति जानी।

नई दिल्ली: बिहार में सियासी माहौल गरमाई हुई है। इसी बीच में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में मुलाकात की है। दिल्ली में दोनों नेताओं की ये मुलाकात संभवत: मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में हुई है। इस मुलाकात के बाद अखिलेश ने एक फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की है।

अखिलेश ने इस फोटो के साथ लिखा है कि दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य-लाभ की सकारात्मक प्रगति जानी। हम सब की तरफ़ से उनको स्वस्थ और सक्रिय जीवन की शुभकामनाएँ!

दिल्ला में ही मनाया जन्मदिन 

आपको बता दें कि चारा घोटाला से जुड़े मामले में जमानत पाने के बाद लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में ही स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। उनसे मिलने विभिन्न दलों समेत राजद के कई नेता भी दिल्ली जा रहे हैं। बीते 11 जून को लालू ने दिल्ली में ही अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। लालू के साथ अखिलेश की ये मुलाकात शिष्टाचार वार्ता के साथ-साथ यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी अहम मानी जा रही है। मालूम हो कि लालू प्रसाद का मुलायम सिंह यादव के परिवार से व्यक्तिगत संबंध है और दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार भी हैं।

यह भी पढ़ें: राम मंद‍िर ट्रस्ट को जमीन बेचने वाले सुल्तान अंसारी ने दिया बयान, बताया कैसे हुई थी डील

यह भी पढ़ें: Paytm से भी बुक कर सकते हैं वैक्सीनेशन स्लॉट, ये रही Process

Related Articles