BJP नेता पामेला गोस्वामी के ‘ड्रग्स Connection’ पर सियासी बवाल, बोलीं CID जांच हो

BJP युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को  नशीला पदार्थ, कोकीन (Cocaine) रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस विषय में पामेला का कहना है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। इसी बीच कोलकाता के हुगली जिले कि महासचिव और BJP युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को  नशीला पदार्थ, कोकीन (Cocaine) रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस विषय में पामेला का कहना है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

सीआईडी (CID) जांच की मांग

BJP नेता नेता पामेला गोस्वामी को नशीला पदार्थ कोकीन (Cocaine) रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट में पेशी के दौरान कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पामेला ने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि इस मामले में सीआईडी (CID) जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कानून सभी के लिए सामान्य है समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही।

यह भी पढ़ेIND vs ENG: इस फिल्म के गाने पर जमकर थिरके भारतीय खिलाड़ी, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे मग्न

पामेला गोस्वामी ने यह भी बोला कि राकेश सिंह ने एक शख्स को कोकिन का पाउच लगाने के लिए भेजा थी मुझे अपने विश्वसनीय स्त्रोतों से जानकारी मिली है।

कांग्रेस नेता का BJP पर हमला

कांग्रेस नेता उदित राज ने BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि BJP यूथ विंग की नेत्री पामेला गोस्वामी 100 ग्राम कोकेन के साथ कोलकाता में गिरफ्तार। “मुझे ड्रग दो”  “मुझे ड्रग दो” वाले भाई साहब कहां हैं ? इसपर कब शो करेंगे ? पूछता है भारत।

बंगाली टेलीविजन पर अभिनय

पामेला गोस्वामी BJP नेता होने के साथ वह एयर होस्टेस भी रह चुकी है। इसके अलावा वह अभिनय की दुनिया में भी अपना कदम रख चुकी हैं। उन्होंने बंगाली टेलीविजन पर भी अभिनय किया है।

यह भी पढ़ेPetrol-Diesel Price: तेल की बढ़ती कीमतों पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, जानें कब सस्ता होगा पेट्रोल

Related Articles

Back to top button