अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सिन वाले बयान पर सियासी खेल

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former chief minister) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने कुछ दिन पहले कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine) को लेकर बयान दिया था

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former chief minister) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने कुछ दिन पहले कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine) को लेकर बयान दिया था कि “हम कोरोना का वैक्सीन नही लगवाएंगे”। उन्होने कहा था कि मुझे बीजेपी (BJP) के वैक्सिन पर भरोसा नहीं है। उनके इसी बयान पर सियासी पारा गर्म होता दिख रही है।

अनुराग ठाकुर ने दिया बयान

बीजेपी के कई बड़े नेता अखिलेश के इस बयान पर निन्दनीय प्रतिक्रिया देते हुए दिख रहें हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) शनिवार को मीडिया से बात कर रहे थे तो केंद्रीय मंत्री (Central Minister) अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होने अखिलेश यादव के इस बयान का विरोध करते हुए कहा कि वो राजनीति से उपर ऊठकर और कुछ नही सोच सकते हैं।

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि उन्हें वैज्ञानिक दक्षता पर पूरा विश्वास है लेकिन बीजेपी की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच पर बिल्कुल भी भरोसा नही है।

अखिलेश यादव ने दोबारा ट्वीट कर कहा, ‘हमें वैज्ञानिकों (Scientists) की दक्षता पर पूरा भरोसा है पर बीजेपी की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच व बीजेपी सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा (Treatment) व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोना काल में ठप्प-सी पड़ी रही है। हम बीजेपी की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। समाजवादी की सरकार वैक्सीन मुफ़्त लगवाएगी।’

यह भी पढ़े: PAK vs NZ: विलियमसन (Williamson) ने जड़ा लगातार दूसरा शतक, मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड (New Zealand)

Related Articles

Back to top button