कांग्रेस में सियासी हलचले तेज, सोनिया गांधी के आवास पहुंचे कमलनाथ

पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर पर पार्टी में बदलाव को लेकर बैठक की जा रही है। बैठक के दौरान कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं।

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी (Congress Party) में बड़े बदलाव को लेकर सियासी हलचले तूल पकड़ रही है। कांग्रेस (Congress) के नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) दिल्ली में पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को पार्टी से बड़ा पद मिल सकता है।

Congress Party में बदलाव को लेकर की जा रही बैठक

पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर पर पार्टी में बदलाव को लेकर बैठक की जा रही है। बैठक के दौरान कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं। सूत्रों की माने तो कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को मिल सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष पद की लिस्ट में कमलनाथ का नाम सबसे ऊपर हैं।

आप को बता दें कि कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव संसद के मानसून सत्र के बाद किया जायेगा। सोनिया गांधी की तबियत लगातार खराब रहने के कारण नए अध्यक्ष पद की तलाश की जा रही है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले कुछ समय से सार्वजनिक जगहों पर बहुत सक्रिय नहीं हैं। उन्होंने हाल ही पांच राज्यों – बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में हुए विधानसभा चुनाव में प्रचार भी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: आजीविका पर छाया था संकट, सुप्रीम कोर्ट ने किया फैसला

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles