सियासी घमासान: कांग्रेस नेता के इस बयान पर संबित पात्रा का पलटवार

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राधिका खेरा ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व टी 20 मैच में भारत की क्रिकेट टीम की हार को ‘भक्तों’ की हार के रूप में जोड़कर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक खेरा ने न केवल विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP ) से बल्कि अपनी ही पार्टी से भी तीखी प्रतिक्रियाएं आमंत्रित कीं।

कांग्रेस नेता राधिका खेरा ने अपने ट्वीट में कहा, “भक्तों! स्वाद मिल गया? खुद को अपमानित करने में कामयाब ???”

ट्वीट का जवाब देते हुए, भाजपा नेता संबित पात्रा ने पड़ोसी राष्ट्र के प्रति उनके स्पष्ट प्रेम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पात्रा ने ट्वीट कर कहा, “आज कांग्रेस खुश होगी.. है ना। अब जाहिर सी बात है कि कांग्रेस 2024 का चुनाव अपने ही देश से लड़ेगी और राहुल गांधी को “वजीर-ए-आजम” का उम्मीदवार बनाने की कोशिश करेगी!

कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व CM दिवंगत शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित भी यह कहते हुए द्वंद्व में कूद पड़े कि खेल और राजनीति को मिलाया नहीं जाना चाहिए।

संदीप दीक्षित ने कहा, “कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। मैं इसके पक्ष या विपक्ष में टिप्पणी के पक्ष में नहीं हूं। खेल एक खेल है। यह सच है कि सरकारों के बीच गंभीर मुद्दे हैं लेकिन खेल में, हमें राजनीति को अंदर नहीं आने देना चाहिए, जो भी हो पार्टी।”

यह भी पढ़ें: UP के CM आदित्यनाथ ने PM मोदी को भेंट की भगवान बुद्ध की मूर्ति

Related Articles